बिजली गिरने से तीन सगे भाई- बहनों समेत 4 बच्चों की मौत
बिजली गिरने से तीन सगे भाई- बहनों समेत 4 बच्चों की मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सीधी : आकाशीय बिजली का बरपा कहर, तीन सगे भाई- बहनों समेत 4 बच्चों की मौत

Author : Deepika Pal

सीधी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही बीते दिन क्षेत्र के खड्डी खुर्द में आकाशीय बिजली गिरने से चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। जिसमें तीन सगे भाई - बहन एक ही परिवार के हैं तो वहीं एक चचेरा भाई है। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के शिवनाथ साकेत खड्डी खुर्द की है जहां बीते दिन आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, रविवार को शाम चारों भाई-बहन घूमने निकले थे और तभी तेज हवा के साथ बादलों ने डेरा जमा लिया औऱ गरज के साथ तेज बरसात होने लगी। भीग रहे बच्चे एक पेड़ के नीचे चले गए। उसी समय अचानक पेड़ पर बिजली जा गिरी और ये हादसा हो गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

इस संबंध में बच्चों को तत्काल मौके से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद घटना के बाद माएं अपने बच्चों को देखकर बिलख पड़ीं और उनके शवों को छाती लगाए रोती रहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT