12 साल की बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार
12 साल की बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

जंगल में 12 साल की बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार, गांव में दहशत का माहौल

Author : Priyanka Yadav

सीधी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ इस बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आती जा रही हैं, बता दें कि प्रदेश में वन विभाग की सतर्कता के बावजूद भी जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसके चलते मध्यप्रदेश के सीधी जिले के झपरी गांव से तेंदुए द्वारा जंगल में एक 12 वर्षीय बच्ची को शिकार बनाने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

घटना मध्यप्रदेश के सीधी जिले के झपरी गांव की है, मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि शनिवार काे झपरी गांव के जंगल में 12 साल की बच्ची को तेंदुए ने शिकार बना लिया है, जिससे 12 साल की बच्ची की मौत हो गई, वहीं इस घटना के बाद से गांव में ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

महिलाओं के बीच से बच्ची को खींचकर ले गया तेंदुआ :

इस मामले में झपरी गांव के शिवनारायण सिंह की बेटी सराेज मां के साथ सुबह लकड़ी लेने जंगल में गई थी, जब वह अन्य महिलाओं के साथ लकड़ी का गड्ढा बांध रही थी, तभी तेंदुआ 12 साल की बच्ची को जंगल में खींच ले गया, महिलाओं के चिल्लाने पर तेंदुआ ने थोड़ी देर बाद बच्ची काे छोड़कर भाग गया, लेकिन बच्ची घायल हो चुकी थी जिसकी वजह से बच्ची ने दम तोड़ दिया।

ऐसी कई घटनाएं आ चुकी हैं सामने :

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां जानवरों द्वारा किसी ना किसी का शिकार बनाया गया है। वहीं कई खबरें ऐसी भी सामने आई है जहां बाघ जंगल के अलावा शहर में विचरण करते पाया गया, वन विभाग द्वारा घटना के बाद साफयी दी जाती है कि, सुरक्षा इंतजाम रखे गए थे।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT