BJP जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो से मचा राजनीति में बवाल
BJP जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो से मचा राजनीति में बवाल Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

BJP जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो से मचा राजनीति में बवाल, कांग्रेस हुई हमलावर

Author : Deepika Pal

सीधी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ राजनीतिक गलियारे से कई खबरों का सिलसिला लगातार जारी है इस बीच ही बीजेपी जिलाध्यक्ष के वायरल ऑडियो ने राजनीति में भूचाल ला दिया है जिसे लेकर कांग्रेस की ओर से नेताओं के बयान और प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में बताते चलेx कि, सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष किसी महिला से बात करते हुये सुनाई दे रहे हैं। ये बातचीत आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है। बताया जा रहा है कि, वायरल ऑडियो में महिला भाजपा जिलाध्यक्ष से बातचीत कर रही है, वह घरेलू हिंसा एवं यौन उत्पीड़न की शिकार लग रही हैं और भाजपा जिलाध्यक्ष से मदद मांगती हुई प्रतीत हो रही हैं। आगे इस ऑडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष उक्त महिला से उसकी कुछ खास तस्वीर मांगते हुये सुनाई दे रहे हैं, तो उनके द्वारा घूमने चलने का प्रस्ताव भी दिया है।

इस मामले पर कांग्रेस के महामंत्री ज्ञान सिंह चौहान ने दी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, ऑडियो वायरल होते ही विपक्ष कांग्रेस की ओर से नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है जिसमें कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह चौहान नें कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भाजपा जिलाध्यक्ष एक जिम्मेदारी का पद है और इस पद पर बैठा हुआ व्यक्ति इस तरह की घृणित और अश्लील बात करे यह कतई उचित नहीं है। वहीं कहा कि, भाजपा जिलाध्यक्ष ऐसे पद पर बैठें हैं कि युवा और समाज उनकी बातों का अनुसरण करता है, और उनकी इस तरह की घृणित और अश्लील बातचीत एक गलत संदेश दे रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT