सीधी सड़क हादसा
सीधी सड़क हादसा RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

सीधी सड़क हादसा, ट्रक बोलेरो पर पलटा, 7 लोगों की मौके पर मौत, मृतकों में 2 बच्चे शामिल

gurjeet kaur

MP Road Accident: सीधी से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है यहाँ एक वाहन पर ट्रक के गिरने से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में 3 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल भर्ती करा दिया गया है। हादसा बरम बाबा डोल के पास हुआ है यहाँ बोलेरो पर एक ट्रक गिर गया था। जानकारी के मुताबिक ट्रक का पहिया गड्ढे में फंस गया था। इसके बाद वहां बेकाबू हो गया और सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पर पलट गया। ये लोग शादी से लौट रहे थे।

ये सभी लोग बरात से लौट रहे थे उस समय ये हादसा हुआ। बोलेरो में 8 लोग सवार थे। ट्रक के पलटने से बोलेरो रोड पर चिपक गयी। उस समय गाड़ी में जो भी लोग बैठे थे उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मृत्यु हो गई। इस हादसे की चपेट में एक स्कूटी चालक भी आ गया। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में मरने वालों में राजाराम यादव पिता झरियारी यादव (56), सुखलाल यादव पिता पियारे यादव (55), रोहित यादव पिता राजकुमार यादव (15), मंगल यादव पिता हीरालाल यादव (10), शिव कुमार यादव पिता कुंजल प्रसाद यादव (18), आशीष शुक्ला पिता राम कृष्ण शुक्ला उम्र 25 वर्ष (स्कूटी चालक), एक व्यक्ति जो गाड़ी चला रहा था वह अज्ञात है उसकी पहचान नहीं की जा सकी है।

इसके अलावा जो लोग घायल हुए उनके नाम

1. बुद्ध सेन यादव उम्र 42 साल

2. शिव प्रसाद यादव उम्र 27 साल

खबर अपडेट की जा रही है

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT