अटल शुक्ला की सड़क दुर्घटना में मौत
अटल शुक्ला की सड़क दुर्घटना में मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी के युवा पत्रकार 'अटल शुक्ला' की सड़क दुर्घटना में मौत, मंत्री सारंग ने जताया दुख

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों कोअपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, मिली जानकारी के मुताबिक, भीषण सड़क दुर्घटना में सीधी के युवा पत्रकार की आकस्मिक मृत्यु हो गई है।

बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूटी सवार अटल शुक्ला मीडियाकर्मी थे, वह बीती रात रीवा की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी स्कूटी को सामने से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार मीडियाकर्मी की मौत हो गई। करीब तीन इलेक्ट्रॉनिक न्यूज चैनलों का प्रतिनिधित्व कर चुके जिले के युवा पत्रकार के आकस्मिक निधन के बाद क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रीवा में पीएम होने के उपरांत उनका शव गृहग्राम झगरी लाया गया है, यहीं अटल शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

'अटल शुक्ला' के निधन पर मंत्री विश्वास सारंग ने जताया दुख

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सीधी जिले के युवा पत्रकार अटल शुक्ला जी का सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- सीधी जिले के युवा पत्रकार अटल शुक्ला का सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन का दुखद समाचार सुनकर मन व्यथित है। शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं बीते दिनों भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार 'अविनाश श्रीवास्तव' का निधन हुआ था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार 'अविनाश श्रीवास्तव' का निधन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT