मप्र से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया
मप्र से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: सिंह ने विभागों के बंटवारे को लेकर सिंधिया पर साधा निशाना

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह मंत्रीमंडल के बँटवारे का झगड़ा नहीं है यह “लूट” के बँटवारे का झगड़ा है।

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश मंत्रीमंडल में विभागों के बँटवारे को ले कर पूरी भाजपा दिल्ली से ले कर भोपाल में “वर्कआउट” चल रहा है। यह मंत्रीमंडल के बँटवारे का झगड़ा नहीं है। यह “लूट” के बँटवारे का झगड़ा है।

दिग्विजय सिंह ने भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि परिवहन, एक्साइज़, राजस्व शहरी विकास आदि विभाग सिंधिया जी नहीं छोड़ना चाहेंगे। क्यों? समझ जाओगे।

प्रदेश में पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहें डॉ. गोविंद सिंह ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सिंह जी मज़ा आ रहा है या नहीं? ज्योतिरादित्य सिंधिया इसी का नाम है। पहले कमलनाथ जी को ब्लैकमेल करता था अब आपको कर रहा है। इसी कारण विभागों का बँटवारा नहीं हो पा रहा है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार 2 जुलाई को हो चुका है, लेकिन आज एक सप्ताह बाद भी विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। विभागों का बंटवारा हो सके इसके लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय नेतृत्व से बात करने दिल्ली भी जा चुके हैं। लेकिन फिर भी इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हो पाया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT