Singrauli Accident News
Singrauli Accident News Social Media
मध्य प्रदेश

Singrauli Accident: बस और ऑटो की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

Singrauli Accident News: एमपी में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच अब फिर एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। सिंगरौली जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन की जान गई है वही कई घायल हो गए है।

जिले के बरगवां बैढ़न रोड पर हुआ ये हादसा

ये हादसा आज सिंगरौली जिले के बरगवां बैढ़न रोड पर हुआ है। यहां यात्री बस और ऑटो में टक्कर होने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि ऑटो के आगे का हिस्सी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार बस की टक्कर ऑटो से हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि, ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई तो वही बस में सवार तीन गंभीर घायल हो गए। इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही बैढ़न और बरगवां पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया, वही मृतकों को पंचनामा के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

इससे पहले इंदौर जिले में हुआ हादसा :

एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। इससे पहले इंदौर जिले से भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार ट्राले ने एक के बाद एक पांच घरों को नुकसान पहुंचा दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के दो घर पूरी तरह तबाह हो गए। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT