आज फिर पलटी एक बस, हादसे में कई घायल
आज फिर पलटी एक बस, हादसे में कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

MP में नहीं थम रहा हादसों का कहर: आज फिर पलटी एक बस, हादसे में कई घायल

Author : Priyanka Yadav

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। प्रदेश में जहां महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ खतरनाक कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा हादसों का कहर, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मेड़ा से बैढ़न आ रही यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली से सामने आया है, बता दें कि मेड़ा से बैढ़न आ रही रिंकू सर्विस यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में कई यात्री घायल हो गए है, जबकि 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली खबर के मुताबिक यात्रियों से भरी बस खुटार में तालाब के पास ट्रेलर के ओवर टेक के कारण अनियंत्रित होकर पलटी है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

बता दें कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, हादसे की घटना से वहा अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं, घायलों को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज हो रहा है।

आए दिन हादसों की घटनाओं में होता जा रहा है इजाफा :

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है वही वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि खुद के जीवन की सुरक्षा के लिहाज से भी जरूरी है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

छिंदवाड़ा: मनकू घाटी के पास अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली

सतना में हुआ सड़क हादसा: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT