प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सिंगरौली के अंचल बरगवां थाना क्षेत्र में पुलिस टीम को एक और सफलता प्राप्त हुई है। लगातार जिले में नशे का कारोबार करने वाले लोगों पर शिकंजा कसते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपियों के पास से अवैध प्रतिबंधित नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया। एक ओर जहाँ जिले में युवाओं को नशे की लत के आदी होते जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नशे के कारोबार में आई बढ़ोतरी को लेकर पुलिस महकमा भी सक्रियता दिखा रहा है ।

क्या है मामला :

उत्तर प्रदेश से लाकर जिले में सप्लाई करने वाला प्रतिबंधित नशीली कफ सिरफ के दो तस्कर तथा उसके दो स्थानीय एजेंट गिरफ्तार किए गए हैं। उत्तर प्रदेश से प्रतिबंधित कफ सिरप सप्लायर सुदामा जायसवाल व योगेंद्र बैस को व स्थानीय विक्रेता जो कि डगा बरगवां के हैं को प्रतिबंधित दवाओं के चार कार्टून के साथ गिरफ्तार किया ।

आरोपियों ने उगले कई अहम राज :

तस्कर तथा उसके दो स्थानीय एजेंट से फिलहाल मामले में पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई, जिसमें की अभियुक्तों ने उक्त घटना क्रम को लेकर कई अहम जानकारी दी हैं, जिसके बाद पुलिस के द्वारा टीम गठित कर दबिश देते हुए कार्रवाई की गई है। जल्द ही अन्य और लोगों की गिरफ्तारी से इंकार नहीं किया जा सकता है ।

यह हुआ बरामद :

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने चार कार्टून प्रतिबंधित कफ सिरप व दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं जिसकी कुल कीमत दो लाख बताई जा रही है ।

चार कार्टून प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

पुलिस पहले भी कर चुकी है कार्यवाही :

इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामलों में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसके बाद भी यह आंकड़ा कम होने की बजाए बढ़ता जा रहा है। आपको बताते चलें कि बरगवां थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के द्वारा आये दिन अपराधों का खुलासा किया जा रहा है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT