कोरोना कर्फ्यू को लेकर प्रशासन सक्रिय
कोरोना कर्फ्यू को लेकर प्रशासन सक्रिय Prem N Gupta
मध्य प्रदेश

सिंगरौली : कोरोना कर्फ्यू को लेकर प्रशासन सक्रिय

Author : Prem N Gupta

हाइलाइट्स :

  • गोरबी से बैढ़न तक सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा।

  • जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीण अंचलों का किया दौरा।

  • कर्फ्यू का पालन कराने हेतु मोरवा व गोरबी पुलिस डटी रही सड़कों पर।

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। सिंगरौली जिले में कोरोना संक्रमण के घटते मामलों से जहां जल्द अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं इसे लेकर जिला प्रशासन अभी भी सक्रिय बना हुआ है। सिंगरौली के कस्बा क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण अंचलों तक कोरोना के मामलों पर नजर रखी जा रही है। शनिवार को भी सिंगरौली जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा एवं पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने मोरवा थाना क्षेत्र के हॉट स्पॉट बने ग्राम खिरवा का दौरा किया। वहीं गोरबी सीजीएम कार्यालय में बैठक कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए एवं अंचल के सरपंच सचिव एवं ग्रामीणों से मुलाकात की तथा संक्रमित लोगों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने प्रभारियों समेत सरपंच सचिवों को कई दिशा-निर्देश भी दिए।

वहीं दूसरी तरफ कर्फ्यू का पालन कराने हेतु मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी सुबह से ही सदल बल क्षेत्र के भ्रमण पर रहे। सुबह 8 बजते बजते पुलिस बल ने सभी चौराहों पर मोर्चा संभाल लिया था। वहीं गश्ती दल ने बाजार भ्रमण कर सब्जी खरीदने समेत अन्य अनावश्यक कार्यों से निकले लोगों को कड़ी समझाइश देकर वापस घर भेजा एवं ठेलों पर सब्जी लगा रहे लोगों को आवासीय क्षेत्र में भ्रमण करने की हिदायत दी। वहीं मोरवा कस्बे से सटे ग्रामीण अंचलों से आ रहे लोगों को समझाइश देकर वापस भेजा गया। जिस कारण सुबह 9 बजते बजते मोरवा बाजार में सन्नाटा पसर गया। इसके बाद भी कुछे लोग अनावश्यक तौर पर क्षेत्र के भ्रमण पर दिखे। जिन्हें पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कड़ी फटकार लगाई। वहीं कई दोपहिया एवं चार पहिया वाहनों का चालान भी किया। भ्रमण के दौरान मोरवा निरीक्षक ने बस स्टैंड स्थित शिव मंदिर के समीप अनावश्यक तौर पर खोली पूजा सामग्री के दुकान पर भी कार्यवाही करते हुए अपराधिक प्रकरण एवं महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT