प्रदेश के लोगों का हो रहा है शोषण- भाजपा प्रदेश मंत्री
प्रदेश के लोगों का हो रहा है शोषण- भाजपा प्रदेश मंत्री  Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

प्रदेश के लोगों का हो रहा है शोषण- भाजपा प्रदेश मंत्री

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में भाजपा प्रदेश मंत्री और चुरहट विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री शरतेन्दु तिवारी ने आज सिंगरौली भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि, जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है सिर्फ अधिकारी कर्मचारी के स्थानांतरण पर ही काम कर रही है। बेरोजगारी, मंहगाई, किसानों की कोई खबर लेने वाला नही है, प्रदेश में हो रहे अराजकता के विषयों पर चर्चा करते हुए जमकर निशाना साधा है ।

प्रधानमंत्री आवास के संबंध में कहा :

श्री तिवारी ने ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि, केंद्र सरकार ने जहाँ 8.5 लाख मकान दिए थे, वही मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने गरीबों के 2.5 लाख मकान वापस कर दिये।

रेल प्रोजेक्ट अधिग्रहण पर कहा :

श्री तिवारी ने ललितपुर सिंगरौली रेल प्रोजेक्ट के अधिग्रहण पर कहा कि इस महत्वाकांक्षी परियोजना में अधिग्रहित की जा रही किसानों की जमीनों के बदले उन्हें रोजगार मिलना चाहिए। बता दे कि, सिंगरौली जिले से अधिग्रहित जमीनों में 931 रजिस्ट्रियां ऐसी हैं, जिनका आज दिनाँक तक नामान्तरण नहीं किया गया है और यह रजिस्ट्रेशन तब हुए जब किसी भी प्रकार की अधिग्रहण की कोई कार्यवाही शुरू नहीं की गई थी। तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह ने इस संबंध में जाँच का आश्वासन भी दिया था ।

रोजगार के संबंध में कहा :

भाजपा नेता श्री तिवारी ने रोजगार के संबंध में कहा कि, वर्तमान प्रदेश सरकार मध्यप्रदेश के युवाओं को रोजगार देने में असफल रही। जिसके फलस्वरूप प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। इसके साथ ही सिंगरौली में संचालित स्थानीय कंपनियों पर 70 प्रतिशत रोजगार की बात थी मगर कुछ रोजगार ही दिया गया है।

सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग के संबंध में कहा :

सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जवाब देते हुए श्री तिवारी ने कहा कि, कांग्रेस इस राजमार्ग पर रोड़ा बन रही है, सिर्फ कार्यालयों में बैठकर इसकी समीक्षा की जाती रही है, जमीनी हकीकत से कोसो दूर है। साथ ही प्रदेश में किसानों से सम्बन्धित चर्चा करते हुए कहा कि, किसानों से किए बीज, खाद, बिजली के वादों को कमलनाथ सरकार भुला बैठी है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT