ड्यूटी करने से मना करने पर चालक की हुई पिटाई, भर्ती
ड्यूटी करने से मना करने पर चालक की हुई पिटाई, भर्ती Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

ड्यूटी करने से मना करने पर चालक की हुई पिटाई, भर्ती

Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड में लगी गाड़ी के ड्राइवर को न जाना महंगा पड़ गया, संविदाकार ने ड्राइवर को पीटा ड्राइवर को गंभीर चोटें आई व ड्राइवर हुआ अस्पताल में भर्ती । मामला हुआ पंजीबद्ध, पुलिस जांच में जुटी ।

क्या है मामला

सिंगरौली जिले के नवानगर थाना क्षेत्र नंद गांव के रहने वाले सुखनंदन साकेत ने बताया कि, वह गोरेलाल कुशवाहा की गाड़ी चलाता है यह गाड़ी नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड कंपनी के अम्लोरी प्रोजेक्ट में चलती है पीड़ित ने बताया जब हुआ अपनी 12 घंटे की ड्यूटी समाप्त कर घर पहुंचा था तत्पश्चात गाड़ी मालिक का फोन आने पर निगाही प्रोजेक्ट में ड्यूटी पर जाने की बात कही गई। पीड़ित के मना करने के उपरांत वाहन मालिक के द्वारा उसे वाहन घर पर खड़ा करने को कहा गया जिस पर पीड़ित ने वाहन को वाहन मालिक के घर पर खड़ा कर दिया गया वह निगाही ड्यूटी ना जाने को लेकर वाहन मालिक के द्वारा अभद्रता की गई तत्पश्चात वाद-विवाद पर मामला गंभीर हो गया, नाराज वाहन मालिक व उनके सहयोगियों के द्वारा पीड़ित ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू हो गई जिसमें की वाहन चालक को गंभीर चोटे आईं वह उसके दोनों पैर टूट गए।

परिजनों ने कराया अस्पताल में भर्ती

मारपीट की घटना के उपरांत परिजनों के द्वारा पीड़ित को एनसीएल के नेहरु शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर पीड़ित का उपचार शुरू हुआ। वहीं पर परिजनों का कहना है कि पैर टूट जाने के बाद घर पर रोजी रोटी का संकट आन पड़ा है व आरोपी पक्ष के द्वारा लगातार परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है कि मामले पर किसी भी प्रकार की पुलिस की कार्यवाही परिवार को भुगतनी पड़ेगी ।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

संबंधित मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 294 , 323 , 506 , 34 , 3(2)(va) के तहत मामला दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई है ।

संबंधित मामले पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है व पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी ।
पी आर ओ, भिपेंद्र पाठक

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT