जारी हुई रेत की नई दर
जारी हुई रेत की नई दर Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

स्थानीय निर्माण कार्यों के लिए जारी हुई रेत की नई दर

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। सिंगरौली के कलेक्टर केवीएस चौधरी के अध्यक्षता में रेत आपूर्ति के संविदाकर आर.के.टी.सी के प्रतिनिधि चंन्द्र प्रताप सिंह एवं निर्माण कार्यो के संविदाकारों के साथ रेत परिवहन एवं दर के संबंध में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुये बैठक अयोजित हुई।

16 रूपयें प्रति क्यूबीक दर से रेत उपलब्ध कराई जायेगी

बैठक के दौरान रेत परिवहन सहित दर के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। जिसके उपरान्त यह निर्णय लिया गया कि स्थानीय कार्यो के लिए जिले में संचालित रेत खदान बसौड़ा, तिनगुड़ी, कोयल खूथ, रज मिलान, कर्सुआ राजा, रैला, नौढ़िया, जरहा, चचर से स्थानीय कार्यो के लिए 16 रूपयें प्रति क्यूबीक दर से रेत उपलब्ध कराई जायेगी।

शासकीय निर्माण कार्यो को संचालित करने में हो रही कठिनाई

विदित हो कि रेत परिवहन के आभाव के कारण कई शासकीय निर्माण कार्यो को संचालित करने मे कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था। रेत खदान के संविदाकर एवं निर्माण कार्य करने वाले संविदाकारों के बीच रेत की दर को लेकर समन्वय नहीं बन पा रहा था। जिसके फलस्वरूप रेत का परिवहन नहीं हो रहा था। जिसके निदान के लिए आज बैठक आयोजित कर दोनो पक्षों के बीच समन्वय स्थापित कराया गया ताकि अधिक से अधिक निर्माण कार्य प्रारंभ हो सके तथा मजदूरों को रोजगार मुहैया कराया जा सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT