थाने में गिरफ्तार बेटे से मिलने गई महिला की हुई मौत
थाने में गिरफ्तार बेटे से मिलने गई महिला की हुई मौत Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

थाने में गिरफ्तार बेटे से मिलने गई महिला की हुई मौत

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। विगत दिवस की घटना ने पुलिस की छवि को दागदार किया, अपने बेटे की गिरफ्तारी की खबर पाकर थाने में पहुँची महिला की मौत का मामला आने के बाद हंगामा शुरू हो गया ।

क्या है मामला

संबंधित मामले की अगर बात की जाए तो मामला सिंगरौली जिले के नावानगर थाने का है जहाँ 25 तारीख़ को संतोष दुबे नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, संबंधित की गिरफ्तारी की खबर उसकी माँ को लगते ही, महिला थाने जा पहुंची जहाँ महिला की नोकझोंक थाने में हुई व उसकी तबियत बिगड़ गई, आनन-फानन में महिला को 108 की सहायता से बैढ़न के जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई ।

मृतका की बहू ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप :

मृतका की बहू ने टीआई नावानगर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, थाने में हमारे साथ नावानगर थाना प्रभारी ने गाली- गलौच करते हुए दुर्व्यवहार किया ,साथ ही 50,000 रुपये भी मेरी सास से लिए हैं।

मृतका की बहू ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

संबंधित मामले में हुई शिकायत :

संबंधित मामले में मृतिका की बहू एसपी ऑफिस पहुंची जहां एडिशनल एसपी से मुलाकात कर अपनी शिकायत दर्ज कराई, जिस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है।

पुलिस का कहना है :

वहीं मामले को लेकर जिले के एडिशनल एसपी का कहना है कि संबंधित मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा जांच कराई जाएगी। जांच के उपरांत ही कुछ कह पाना संभव होगा ।

चिकित्सक ने मामले में साधी चुप्पी :

मामले को लेकर पीएम करने वाली महिला डॉक्टर से जब बात की गई तो मामले को लेकर डॉक्टर ने चुप्पी साध ली और अपनी रिपोर्ट में लिखने की बात कह कर डॉक्टर वहां से चली गई।

अंतिम संस्कार के लिए पुलिस ने की मदद :

दाह संस्कार के लिए नही थे पैसे, ऐसे में जिले के कोतवाली पुलिस के थाना प्रभारी व थाने के कर्मचारियों के द्वारा दाह संस्कार के लिए चंदा कर 20,000 रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT