युवक ओएचई वायर से झुलसा
युवक ओएचई वायर से झुलसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कटनी से मालगाड़ी की छत पर बैठकर प्रयागराज जा रहा युवक ओएचई वायर से झुलसा

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां लोग कोरोना संकट से परेशान हैं वहीं इस बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के सतना से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक कटनी से प्रयागराज जा रहा एक युवक सतना रेलवे स्टेशन के यार्ड में ओएचई वायर के करंट से झुलस गया।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के सतना का है, मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक कटनी से मालगाड़ी की छत पर बैठकर प्रयागराज जा रहा था तभी सतना में तेजी बारिश होने लगी, इस बीच युवक उतरने के लिए उठा, तो ओएचई वायर के करंट से झुलस गया। बताया जा रहा है कि करंट का झटका खाते हुए युवक खुद मालगाड़ी से नीचे उतरा है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक बुरी तरह जख्मी होने के बाद भी वह खुद उठता रहा और जलते हुए वह अपने शरीर से कपड़े अलग करता है, फिर मालगाड़ी से बैलेंस बनाकर नीचे उतरा है और पटरी पारकर प्लेटफॉर्म में पहुंचा, जहां मौजूद जीआरपी की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना-

बता दें कि जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि युवक काफी झुलस गया ​है लेकिन खतरे से बाहर है, तीन चार दिन के इजाल के बाद वह उसी तरह रिकवर हो जाएगा। वहीं डॉक्टरों ने कहा कि युवक मानसिक रूप से कमजोर है।

उपचार के बाद युवक से की गई पूछताछ :

बताते चलें कि प्राथमिक उपचार के बाद पूछताछ की गई तो युवक ने अपना नाम बल्ला बताया। कहा कि वह बड़े स्टेशन से मालगाड़ी के डिब्बे में चढ़ गया, जैसे ही गाड़ी सतना स्टेशन पहुंची तो वह खड़े होकर उतरने लगा। तभी ओएचई वायर के करंट लगने के कारण नीचे गिर गया। घटना में शरीर का काफी हिस्सा भी जल गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT