खरगोन जिले की टायर फैक्ट्री में आग से छह कर्मचारी झुलसे
खरगोन जिले की टायर फैक्ट्री में आग से छह कर्मचारी झुलसे Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

खरगोन जिले की टायर फैक्ट्री में आग से छह कर्मचारी झुलसे, अस्पताल में किया गया भर्ती

Sudha Choubey

खरगोन, मध्य प्रदेश। खरगोन जिले के महेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम काकरिया में आज सोमवार को अज्ञात कारणों से एक टायर फैक्ट्री में काम कर रहे 6 कर्मचारी आग में झुलस गए। ग्रामीणों की मदद से तुरंत घायलों को ​​​​धामनोद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। फैक्ट्री में काम करने के दौरान बॉयलर को खोलने से कर्मचारी आग की चपेट में आ गए थे। घटना का कारण फैक्ट्री में काम करने के दौरान समय से पहले बायलर खुलना बताया जा रहा है। इससे कर्मचारी आग की चपेट में आग गए।

दरअसल, ग्राम कांकरिया में कई सालों से टायर फैक्ट्री संचालित हो रही है। प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह से कर्मचारियों ने पहुंचकर अपना काम शुरू कर दिया था। करीब 10:30 बजे समय से पहले बायलर खोल देने से आग निकली और वहां काम कर रहे छह कर्मचारी आग की चपेट में आ गए। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे।

हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही महेश्वर एसडीओपी मनोहरसिंह गवली, तहसीलदार राकेश सस्तिया, थाना प्रभारी पंकज तिवारी व पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद लोगों की मदद लेकर इस दौरान घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया। जहां इनका इलाज किया जा रहा है। सभी घायलों को तुरंत धामनोद के निजी अस्‍पतालों में लाया गया, किंतु निजी अस्‍पताल में भर्ती नहीं करने की वजह से सभी घायलों को सरकारी हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

ये कर्मचारी हुए घायल:

जानकारी के लिए बता दें कि, हादसे में कैलाश मांगीलाल आशापुर मनावर, नानूराम निवासी बढ़किया, भीम पिता कालू आशापुर मनावर, प्रकाश पिता रूमार बेकलियापूरा, नब्बू पिता मोहन मक्सी, धरमराज पिता प्रताप राजस्थान झुलस गए हैं। घायलों का धामनोद सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT