भोपाल में छोटा प्लेन क्रैश होकर खेत में गिरा
भोपाल में छोटा प्लेन क्रैश होकर खेत में गिरा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में छोटा प्लेन क्रैश होकर खेत में गिरा, हादसे में घायल हुए 3 लोग

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, बता दें कि अब हादसे की खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक छोटा विमान तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैx।

इंजन में खराबी के चलते खेत में गिरा प्लेन :

बता दें कि प्लेन ने भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी, उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही प्लेन क्रैश होकर गांधी नगर के पास खेत में गिर गया। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए हादसे में पायलट समेत तीन घायल हो गए। हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

पुलिस मौके पर पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस घटना के बाद से यहां के हालात अधिक तनावपूर्ण रहे हैं वहीं प्लेन क्रैश होने की खबर मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची और प्लेन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि प्लेन शनिवार को गांधीनगर के पास बड़वाई गांव के एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

राजाभोज हवाई अड्डे के निदेशक ने बताया-

राजाभोज हवाई अड्डे के निदेशक ने बताया कि इस हादसे के वक्त इसमें तीन लोग सवार थे, जिनमें पायलट, सह पायलट एवं एक अन्य व्यक्ति शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

राजधानी भोपाल के एएसपी ने बताया-

वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एएसपी ने बताया कि क्रैश हुआ एयरक्राफ्ट भारत सरकार के सर्वे के काम में लगा हुआ था, इसी सिलसिले में यह प्लेन भोपाल से गुना जा रहा था। इसी दौरान इंजन में खराबी आने की वजह से प्लेन क्रैश हो गया, वही अच्छी बात यह रही कि विमान में गिरने के बाद आग नहीं लगी और बड़ी अनहोनी होते-होते बच गई है, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT