शराब तस्करी के बदमाश गिरफ्तार
शराब तस्करी के बदमाश गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

बाज नहीं आ रहे इंदौर वासी,अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। इंदौर में लॉक डाऊन के दौरान अवैध रुप से शराब बिक्री, कालाबाजारी, एवं अन्य अवैध गतिविधियों के सम्बंध में आसूचना संकलित कर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर ज़ोन विवेक शर्मा द्वारा ज़ोन के समस्त पुलिस अधिकारियों व थानों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

इसी तारतम्य में डीआईजी इंदौर (शहर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। उक्त निर्देशों के परिप्रेक्ष्य में पुलिस अधीक्षक(पूर्व) मो यूसुफ कुरैशी के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज़ोन 3 इंदौर (पूर्व) श्री शशिकांत कनकने व सी एस पी परदेशीपुरा श्री निहित उपाध्याय के मार्गदर्शन में थाना हीरानगर पुलिस को अवैध रूप से एक स्कॉर्पियो में शराब का परिवहन एवं विक्रय करने के उद्देश्य से लिए हुए एक लाख रुपए कीमती 12 पेटी विदेशी शराब सहित एक स्कॉर्पियो व 02 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

थाना हीरानगर की टीम को मिली सूचना : कुछ लोग इंदौर शहर में लागू लॉक डाउन का फायदा उठाकर बढ़े हुए दामों पर अवैध रूप से शराब की विक्री करने की नीयत से एक स्कॉर्पियो वाहन से कबीटखेड़ी में भारी मात्रा मे विदेशी शराब लाए हैं। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये पुलिस दल मौके पर पहुंची जहाँ तीन लोग उपस्थित मिले जो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस द्वारा घेराबंदी कर मौके पर ही 02 आरोपियों को पकड़ लिया किंतु एक आरोपी मौके से भाग गया।

पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम

(1) विनोद पिता दौलत सिंह ठाकुर उम्र 45 साल निवासी 262 कबीटखेड़ी इंदौर

(2) कपिल पिता भंवर सिंह राजपूत उम्र 32 साल निवासी खजरानी थाना इंदौर।

सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी गण से शराब के परिवहन, कब्जा व विक्रय के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है एवं फरार आरोपी बंटी सोनवाने की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उक्त सराहनीय कार्यवाही में थाना हीरा नगर के कुरेशी, आर मनोज पटेल, आर जितेंद्र गोयल एवं आर ओमप्रकाश की विशेष भूमिका रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT