पुलिस वाहन पर महिला बोनट पर कूद गई
पुलिस वाहन पर महिला बोनट पर कूद गई  RajExpress
मध्य प्रदेश

पुलिस वाहन में बैठे तस्करों ने लगाई आवाज, तो महिला बोनट पर कूद गई, वीडियो वायरल- SI और आरक्षक को निलंबित

Deeksha Nandini

नरसिंहपुर। पुलिस के वाहन में बैठे स्मैक तस्करों ने आवाज लगाई , आवाज सुनते ही वह खड़ी महिला वाहन के बोनट पर कूद गई। पुलिसकर्मी वाहन को कम गति में थाना परिसर तक ले गए। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने एसआई और एक आरक्षक को निलंबित किया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को अज्ञात सुचनाकर्ता ने नारकोटिक्स हेल्पलाइन नंबर 9479688455 पर फ़ोन कर सुचना दी थी की स्मैक तस्कर गोटेगांव नयाबाजार में घूम रहे हैं। इस सुचना के आधार पर पुलिस ने नयाबाजार में सर्च कर रानू एवं अन्य एक युवक को गिरफ़्तार किया। पुलिस ने इनके पास से स्मैक बरामद की। पुलिस इन्हे वाहन में बैठा कर थाने ला रही थी, तभी रास्ते में वाहन में बैठे स्मैक तस्करों ने आवाज लगाई।

आवाज सुनते ही वह खड़ी महिला वाहन के बोनट पर कूद गई, पुलिसकर्मी वाहन को कम गति में वाहन को थाने तक ले गए। इस दौरान महिला वाहन पर लटकी रही। उक्त महिला एक आरोपी की माँ है , वह आपने पुत्र को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का विरोध कर रही थी। इस घटना का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस की किरकिरी हुई। मामले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने एसआई अनिल अजमेरिया, संजय सूर्यवंशी और आरक्षक नीरज डेहरिया को निलंबित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT