छतरपुर में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे
छतरपुर में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे Social Media
मध्य प्रदेश

फिर तेज रफ्तार का बरपा कहर, छतरपुर में अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसे में इतने लोग घायल

Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में वाहन तेज रफ्तार गति से दौड़ रहे हैं, जिस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच अब छतरपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां अलग-अलग जगह पर हुए दो सड़क हादसों में कई लोग घायल हो गए है।

एमपीईबी ऑफिस और महाराजा कॉलेज के पास हुए हादसे:

छतरपुर जिले में एमपीईबी ऑफिस और महाराजा कॉलेज के पास हादसे हुए है। एक तरफ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई है तो वहीं दूसरी ओर बाइक और स्कूटी सवार की आपस में भिड़ंत होने से कई लोग घायल हो गए है।

पहला हादसा :

बता दें, एमपीईबी ऑफिस के पास कार हादसा हो गया, यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में ड्राइवर को चोटें आईं हैं। बताया जा रहा है कि, कार चालक कार लेकर छतरपुर से सतना वन विभाग के SDO को लेने जा रहा था। तभी ऑफिस के पास ये हादसा हो गया। इस मामले में बमीठा थाना प्रभारी ने जांच शुरू की। वहीं घायल को अस्पताल भिजवाया गया।

दूसरा हादसा :

वहीं, महाराजा कॉलेज के पास भी भीषण हादसा हुआ है, यहां तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी सवार की आपस में भिड़ंत हो गई। भीषण टक्कर में मौके पर ही दोनों व्यक्ति बुरी तरह से लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए। जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल में सवार दो अन्य युवक बाल-बाल बच गए हैं।

बताते चलें कि, एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं, इससे पहले एमपी के गुना जिले के पास हादसा हुआ था, यहां देर रात ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि ये लोग झाबुआ से गुना शादी में शामिल होने आ रहे थे। तभी रास्ते में ये हादसा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT