माता मंदिर और न्यू मार्केट के बीच सड़क अगले 45 दिनों तक बंद रहेगी
माता मंदिर और न्यू मार्केट के बीच सड़क अगले 45 दिनों तक बंद रहेगी Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

माता मंदिर और न्यू मार्केट के बीच सड़क अगले 45 दिनों तक बंद रहेगी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। भोपाल स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (BSCDCL) माता मंदिर चौक के आसपास बुलेवार्ड स्ट्रीट पर काम करेगा। जिससे माता मंदिर और न्यू मार्केट के बीच सड़क बंद हो जाएगी। निवासियों से भोपाल स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट द्वारा आग्रह किया गया है कि, वह दोनों स्टॉप के बीच के आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें।

रोशनपुरा चौराहे से माता मंदिर की ओर जाने वाले यात्रियों को अब प्रकाश तरुण पुष्कर और फिर आमेर बेकरी हट से अंबेडकर पार्क तक जाने के लिए दूसरे रास्ते से होते हुए अपेक्स बैंक तिराहे से गुजरना होगा। इसी प्रकार माता मंदिर से न्यू मार्केट जाने वाले निवासियों को न्यू मार्केट या रोशनपुरा चौराहे तक या अपेक्स बैंक तिराहे पर पहुंचने के लिए प्रकाश तरुण पुष्कर से दूसरे स्टॉप अंबेडकर पार्क की ओर मुड़ना होगा।

कोई भी असुविधा होने पर आपातकालीन नंबर

कोई भी असुविधा होने पर भोपाल के यातायात विभाग द्वारा एक आपातकालीन नंबर प्रदान किया गया है। निवासी किसी भी मुद्दे के बारे में यातायात विभाग को सूचित करने के लिए 0755-2677340 डायल कर सकते हैं। निवासियों से किसी भी असुविधा से बचने के लिए रूट चार्ट का पालन करने का आग्रह किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT