पिता को मारने आया पुत्र
पिता को मारने आया पुत्र Afsar Khan
मध्य प्रदेश

उमरिया: पिता को मारने आया पुत्र, गोली से घायल हुआ भाई

Author : Afsar Khan

उमरिया, मध्य प्रदेश। कोतवाली अंतर्गत ग्राम धनवाही में अवैध रूप से रखे भरमार से फायरिंग की गई है, कोतवाली प्रभारी वर्षा पटेल ने बताया कि आरोपी ऋषि पिता श्यामलाल बर्मन उम्र 30 वर्ष का चचेरा भाई मनीष उर्फ बेटू पिता लोटन वर्मन उम्र 20 वर्ष जान बच गई, हालांकि फायरिंग के दौरान फरियादी मनीष का शरीर छर्रे एवं बारूद से घायल हो गया है। मनीष की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध धारा 307 ताहि एवं 25,27 आर्म्स् एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी के द्वारा उपयोग की गई भरमार बंदूक को भी जप्त कर लिया गया है, साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पिता को मारने आया था ऋषि :

खबर है कि मंगलवार की दरमियानी रात फरियादी मनीष देर रात करीब डेढ़ बजे घर पहुंचकर खाना खा रहा था, इसी दौरान आरोपी चचेरा भाई ऋषि अवैध रूप से रखी भरमार को लेकर पहुंचा और अपने ही पिता को गोली मारने की बात कह रहा था। फरियादी ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी द्वारा उसी पर फायरिंग कर दिया, गोली सर के ऊपर से निकल गयी और फरियादी बाल-बाल बच गया।

पड़ताल में जुटी पुलिस :

चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम बहेरवाह में देर रात किसान युवक को अज्ञात आरोपी द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी, कोतवाली थाना अंतर्गत फायरिंग की दूसरी घटना है, आरोपी के पास अवैध रूप से रखी भरमार बंदूक कहा से आई, आरोपी ने कही इससे पहले भी भरमार बंदूक का उपयोग तो नही किया है, पुलिस ने इसकी पड़ताल शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT