सोनू सूद और प्रियंका गाँधी ने इंदौर नगर निगम घटनाक्रम पर दी प्रतिक्रिया
सोनू सूद और प्रियंका गाँधी ने इंदौर नगर निगम घटनाक्रम पर दी प्रतिक्रिया Raj Express
मध्य प्रदेश

सोनू सूद और प्रियंका गाँधी ने इंदौर नगर निगम घटनाक्रम पर दी प्रतिक्रिया

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। नगर निगम के द्वारा बुजुर्गों को शिप्रा नदी के किनारे छोड़ने के मामले में फिल्म अभिनेता सोनू सूद और प्रियंका गाँधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने बुजुर्गों के घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि मैं इनके रहने खाने की व्यवस्था करना चाहता हूं इसके लिए सोनू सूद ने इंदौर वासियों से आह्वान किया है, वहीं कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर इस मामले पर सरकार से सवाल किया है।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने इंदौर के बुजुर्गों के घटनाक्रम मामले को लेकर वीडियो जारी किया है वीडियो में कहा है कि "मैं इंदौर वासियों से कहना चाहता हूँ कि मैं इनके रहने की व्यवस्था करना चाह रहा हूँ, मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह अपने बुजुर्गों का भी ख्याल रखें, इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर प्रदेश सरकार को घेरा है।"

सोनू सूद ने जारी किया वीडियो :

इंदौर में बुजुर्गों के मामले को लेकर फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है सोनू सूद ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि "वह ऐसे बुजुर्गों के लिए रहने का स्थान बनाना चाहते हैं उसके लिए उन्होंने इंदौर वासियों से आगे आने की अपील भी की है।" उन्होंने अपने वीडियो में सोनू सूद ने यह भी कहा है कि "लोग अपने बुजुर्ग माता-पिता का ख्याल रखें ऐसा उदाहरण पेश करें जिससे कि इस तरह की तस्वीरें कभी सामने ना आ पाए।"

कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना :

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं प्रियंका गांधी ने ट्वीट में कहा है कि मध्य प्रदेश की एक घटना मानवता पर कलंक है सरकार और प्रशासन को इन बेसहारा लोगों के लिए व्यवस्थाएं करना चाहिए साथी इस घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कहा है कि पीएम ने अधिकारियों पर कार्रवाई कर ली है इस पूरे मामले पर उच्च अधिकारियों की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT