कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा
कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

जल्द पेश करेगी सरकार विजन डॉक्यूमेंट- जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में प्रदेश के कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत की। प्रेस कांफ्रेन्स में मंत्री शर्मा ने प्रदेश सरकार द्वारा विजन डॉक्यूमेंट पेश करने के विषय में जानकारी दी। 17 दिसंबर को सरकार और मंत्रिमंडल अपने कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर विजन पत्र जनता के सामने पेश करेगी जिसमें आगामी चार सालों के कार्यों की योजना के बारे में बताया जाएगा। साथ ही पीसी शर्मा ने कई मुद्दों पर अपने बयान दिए।

जनसंपर्क मंत्री ने कही बात :

अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान पीसी शर्मा ने जहां सरकार के विजन पत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत करने की जानकारी दी वही, हाल ही में इंदौर के मामले जीतू सोनी के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मंत्री ने कहा कि, इस मामले सख्त कार्रवाई हो रही है यह एक मापदण्ड है,अब मध्यप्रदेश में कोई माफिया नहीं बच पाएगा। इस मामले में जीतू सोनी के प्रतिष्ठानों में अवैध रूप से महिलाएं रखी जाती थी, अवैध निर्माण किया जा रहा था, अब उन सबके के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। जो भी कानून के साथ खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ कमलनाथ सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

6 दिसम्बर को बीजेपी कार्यकर्ता जाएगें कांग्रेस कार्यालय :

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के निर्माण पर 6 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसियों को मिठाई खिलाने के बात पर पीसी शर्मा ने कहा कि, हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते है। राम मंदिर का ताला सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी ने ही खुलवाया था, वही निर्माण का फैसला भी कोर्ट ने सुनाया है बीजेपी ने नहीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT