तेल गोदाम में भभकी भीषण आग
तेल गोदाम में भभकी भीषण आग Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल के आजाद मार्केट स्थित सोया तेल गोदाम में भभकी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वही कोरोना संकटकाल के बीच आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के आजाद मार्केट में स्थित एक सोया मिल में भीषण आग लग गई, आग की घटना से सनसनी फैल गई।

जानिए पूरी खबर :

आग का ताजा मामला राजधानी से सामने आया है, भोपाल में फिर भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है, बता दें कि भोपाल में के आजाद मार्केट में तीन मंजिला बिल्डिंग में आग लगने से हड़कंप मच गया। तीन मंजिला बिल्डिंग में तेल की अधिक मात्रा में होने के कारण आग भड़क गई थी। ऐसे में कई लोग इसमें फंस गए। भयानक आग नीचे से ऊपर की तरफ फैलती गई।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने करीब ढ़ाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं। वही आग में फंसे कई लोगों को निकालकर सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया।

मंगलवारा पुलिस के अनुसार -

इंद्रपुरी निवासी रमेश कुमार चावला की शंकर सोया तेल मिल आजाद मार्केट में हैँ। तीन मंजिला बिल्डिंग में सुबह करीब साढ़े 8 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। आग पर काबू पा लिया है। वहीं आग लगाने से करीब सवा करोड़ रुपए के नुकसान की आशंका जताई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि आग मिल के बाहर लगे बिजली मीटर में लगी थी। यह आग शार्ट सर्किट से लगना बताई जाती है। पुलिस ने आगजनी का मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT