MP Road Accident
MP Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP में रफ्तार बनी मौत का कारण- अब ग्वालियर और मुरैना जिले में हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की गई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के ग्वालियर और मुरैना जिले में सड़क हादसा

  • ग्वालियर में ट्रक और कार में टक्कर-2 की मौत

  • मुरैना में ससुर-दामाद को ट्रक ने कुचला

MP Road Accident: एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं अब ग्वालियर और मुरैना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल है।

ग्वालियर सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। आगरा-मुंबई हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 8 लोग घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मुरैना में ससुर-दामाद को ट्रक ने कुचला

वही, मध्य प्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसा हो गया यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ससुर-दामाद को कुचल दिया घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद नाराज लोगों ने सबलगढ़ में चक्काजाम कर दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए ससुर-दामाद विजयपुर के सांकरा गांव के रहने वाले थे तभी ये हादसा हुआ है।

इससे पहले पन्ना जिले में हुआ था हादसा :

इससे पहले मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में हादसा हुआ था, यहां राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 39 पर पन्ना-सतना रोड पर एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर निर्माणाधीन सकरिया हवाईअड्डे की बाउंड्री से जा टकराई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी घायल हो गए। स्थानीय श्रमिकों द्वारा दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे घायलों को निकाल कर पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पन्ना पहुंचाया गया। महिला को साधारण और पुरुष को गंभीर चोट बताई जा रही है। एयरबैग खुलने से कार चालक की जान बच सकी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT