मध्यप्रदेश में हुए 3 भीषण हादसे
मध्यप्रदेश में हुए 3 भीषण हादसे Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP में फिर तेज रफ्तार का बरपा कहर- जबलपुर, मंडला, बालाघाट जिले में हुए भीषण हादसे

Priyanka Yadav

MP Road Accident: एमपी में रोजाना सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है, यहां वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के जबलपुर, मंडला, बालाघाट जिले में हुए भीषण हादसे में 2 की मौत हो गई है वही कई लोग घायल हुए है।

जबलपुर में दो कारें आपस में टकराई:

एमपी के जबलपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार से आ रही दो कारें आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के दौरान वाहन चालक को चोटें आई हैं।

मंडला में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर- एक की मौत

मंडला जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां अंजनिया चौकी क्षेत्र में एक बाइक को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा व्यक्ति घायल है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बालाघाट में हुए हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

बालाघाट जिले में भी भीषण हादसा हो गया है। देर रात दुल्हापूर के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल तीन युवकों में एक युवक की मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार विकास अपने दोस्त राहुल और राजकुमार के साथ कोचेवाही से दुल्हापुर शादी समारोह में जा रहा था। इस दौरान ही दुल्हापुर के पास तेज रफ्तार कार ने युवकों की मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने खेत में जा घुसी। घटना के बाद से कार चालक फरार है।

MP में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। इससे पहले प्रदेश के इन जिलों से हादसे की खबरें सामने आई है, बीते दिनों ही इंदौर जिले में ही तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां कार ने एक्टिवा सवार दो लोगों को रौंद दिया है। हादसे में 5 वर्षीय बच्चे और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT