अशोकनगर में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस
अशोकनगर में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, हादसे में 18 यात्री घायल

Priyanka Yadav

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। एमपी में तेजी से हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, अब अशोकनगर से एक हादसे की खबर सामने आई है। अशोकनगर में तेज रफ्तार बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए है।

जिले में शाडोरा के पास हुआ ये हादसा :

ये हादसा जिले में शाडोरा के पास हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार यात्री बस मेनाई बरखेड़ा पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे की वजह से बस में सवार तकरीबन 18 यात्री घायल हो गए। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि, बस गुना से अशोकनगर आ रही थी,तभी रास्ते में ये हादसा हुआ है।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस-

इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्‍पताल भिजवाने का इंतजाम किया, जिला अस्पताल में घायलों का उपचार चल रहा है,वहीं कुछ घायलों को शाडोरा प्राथमिक स्वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इधर विधायक जजपाल सिंह जज्जी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

MP में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

MP में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार हो रहे इन हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है।

कल ही इंदौर में हुआ था भीषण हादसा :

कल ही इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ था, भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक 13 साल के बच्चे को ट्रक ने रौंद दिया था। जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT