सीहोर में कार ने कई लोगों को रौंदा
सीहोर में कार ने कई लोगों को रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

'तेज रफ्तार का बरपा कहर' सीहोर में कार ने कई लोगों को रौंदा- 2 की मौत

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, बता दें कि तेज गति के चलते दिन प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सीहोर से सामने आया है। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।

सीहोर के नसरुल्लागंज में तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को रौंदा :

मध्यप्रदेश में एक बार फिर तेज रफ्तार का फिर बरपा कहर, सीहोर के नसरुल्लागंज में तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर घायल हो गए। इस घटना में घायल गंभीर रुप चार लोगों को नसरुल्लागंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सभी घायल लोग महागांव के बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार कार ने दो अलग-अलग जगहों पर छह लोगों को रौंद दिया। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक पहले तेज रफ्तार इनोवा ने ग्राम बीजला गांव के मुख्यमार्ग पर खड़े चार लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक नाबालिग बीजला की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। वहीं, कार उसी गति से भैरुंदा तरफ निकल गई, जहां पर ग्रीन गार्डन के सामने खड़े दो लोगों को फिर जोरदार टक्कर मारकर कार पलटी खा गई, जिससे महागांव जदीद निवासी कन्हैया की मौके पर मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे में घायल चारों लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में घायल चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया

इस हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया :

इस हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना में घायल गंभीर रुप चार लोगों को नसरुल्लागंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सभी घायल लोग महागांव के बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पीटते हुए उसे थाने ले गए। पुलिस ने कार को जप्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT