इंदौर में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को रौंदा-
इंदौर में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को रौंदा- Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में तेज रफ्तार ट्रक ने 13 साल के बच्चे को रौंदा- हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश में तेजी से जारी है हादसों का सिलसिला

  • अब इंदौर में हुआ एक सड़क हादसा

  • तेज रफ्तार ट्रक ने 13 साल के बच्चे को रौंदा

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी से बहुत ज़्यादा सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही है, यहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। इंदौर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक 13 साल के बच्चे को रौंद दिया है, इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई।

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में हुआ ये हादसा-

ये हादसा इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में हुआ, भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक 13 साल के बच्चे को ट्रक ने रौंद दिया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्चा बाइक चला रहा था, उसके साथ उसका छोटा भाई भी बाइक पर बैठा था। इस हादसे में उसकी जान बच गई। लेकिन बड़े भाई की मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी हुई है पुलिस :

हादसे के बाद स्वजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी। इधर इस हादसे की जानकारी मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंची, हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है, मर्ग कायम कर लिया है।

प्रदेश में हादसों का सिलसिला तेजी से जारी है, एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले विदिशा के कुरवाई में हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। तीनों बाइक सवार अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान बाइक सड़क किनारे मृत पड़ी हुई गाय से टकरा गई, इस हादसे में एक की मौत हो गई,वहीं दो लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT