Accident in Bhopal
Accident in Bhopal Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में तेज रफ्तार का बरपा कहर- अज्ञात वाहन ने महिला सफाई कर्मचारी को रौंदा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला

  • राजधानी भोपाल में भीषण हादसा हो गया

  • भोपाल में अज्ञात वाहन ने महिला सफाई कर्मचारी को रौंदा

  • इस दर्दनाक हादसे में माया बाई की मौत हो गई

Accident in Bhopal: मध्यप्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भीषण हादसा हो गया है , यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर सफाई कर रही माया बाई को कुचल दिया।

राजधानी में सफाई कर्मी को वाहन ने रौंदा:

ये हादसा भोपाल के शाहपुरा क्षेत्र में हुआ है। रविवार की सुबह यहां अज्ञात वाहन ने महिला सफाई कर्मचारी को रौंद दिया, इस हादसे में माया बाई की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजन 5 लाख मुआवजे और एक सदस्य को नौकरी दिए जाने की मांग पर अड़े हुए है।

परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया

इससे पहले भी भोपाल-इंदौर मार्ग पर हुआ था हादसा :

भोपाल में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। इससे पहले भी भोपाल-इंदौर मार्ग पर हादसा हुआ था यहां तीन वाहनों को टक्कर में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल थे ।

मध्यप्रदेश में आए दिन हो रहे भीषण हादसे

बता दें, मध्यप्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT