प्रदेश के कांग्रेस महासचिव मो. सलीम का निधन
प्रदेश के कांग्रेस महासचिव मो. सलीम का निधन Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

प्रदेश के कांग्रेस महासचिव मो. सलीम का निधन, कांग्रेस में छाई शोक की लहर

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब थम नहीं है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में घातक कोरोना वायरस की महामारी के चलते मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब मध्यप्रदेश की राजधानी से दुखद ख़बर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहम्मद सलीम का कोरोना से निधन हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और भोपाल विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम का कोरोना से निधन हो गया। बता दें कि आज सुबह इलाज के दौरान मोहम्मद सलीम दम तोड़ दिया है। बता दें कि बीते दिनों से मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहम्मद सलीम कोरोना से संक्रमित हो गए थे और मोहम्मद सलीम का इलाज चिरायु हॉस्पिटल में चल रहा था।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहम्मद सलीम की निधन की खबर लगते ही कांग्रेस में शोक की लहर छा गई है। मप्र कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं भोपाल विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष मुहम्मद सलीम जी के निधन की दुःखद खबर है। कांग्रेस परिवार शोक-संवेदना व्यक्त करते हुये दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुखों का यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की कामना करता है। “नमन”

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया ट्वीट

मेरे वर्षों के साथी, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री मो. सलीम के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। उनका निधन मेरे लिये व्यक्तिगत क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT