प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की पिपरिया विधानसभा के बनखेड़ी में पत्रकार वार्ता

Sudha Choubey

नर्मदापुरम, मध्य प्रदेश। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व CM कमलनाथ आज नर्मदापुरम जिले के दौरे पर हैं। ऐसे में कमलनाथ सुबह नर्मदापुरम के पिपरिया विधानसभा के बनखेड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने पहले वहां उपस्थित पत्रकारों का धन्यवाद किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि, "आज मुझे बहुत खुशी हो रही है पड़ोस के क्षेत्र में आकर, हमारा यह क्षेत्र छिंदवाड़ा से जुड़ा हुआ है और पिपरिया से भी बहुत पुराना समबंध रहा है। मुझे यहां आकर बड़ी खुशी होती है।"

उन्होंने इस दौरान कहा कि, "अठारह साल शिवराज सिंह जी की सरकार की तस्वीर आज पूरे प्रदेश के सामने है। किसानों का सत्यानाश, हमारे युवाओं का सत्यानाश, हमारे देवेश का सत्यानाश, हमारे पोषण का सत्यानाश, कानून व्यवस्था का सत्यानाश, शिक्षा एवं स्वास्थ्य का सत्यानाश, नर्मदा मैया का सत्यानाश, गौवंश का सत्यानाश ये तस्वीर पूरे प्रदेश की सबके सामने है। आज हर वर्ग परेशान है, किसान भटक रहा है न्याय के लिए, खाद के लिए। हमारे नौजवान बेरोजगार घूम रहें हैं। आज हमारे छोटे व्यापारी परेशान हैं, आर्थिक गतिविधि चौपट हो रही है। ये आज के प्रदेश की तस्वीर है और शिवराज सिंह जी, मई तो ताज्जुब करता हूं कि, इतनी हिम्मत पड़ी कि, वे विकास यात्रा निकाले। 160 क्षेत्रों में विकास यात्रा का विरोध हुआ, ये शासकीय यात्रा थी, शासकीय तंत्र का उपयोग किया गया।"

उन्होंने कहा कि, आज भारतीय जनता पार्टी के पास केवल पुलिस, पैसा और प्रशासन बची है। ये नगर निकाय चुनाव में, जनता पंचायती चुनाव में जिस प्रकार पुलिस, पैसा और प्रशासन का उपयोग किया गया, इनके साथ अगर जनमत होता, तो इसकी आवश्यकता नहीं पड़ती। ये स्थिति आज पूरे प्रदेश में है। छह महीने में चुनाव है और मुझे पूरा विश्वास मध्यप्रदेश के मतदाताओं पर है कि, वो मध्य प्रदेश को सुरक्षित रखेंगे। शिवराज जी की कलाकारी को आप सब लोग पहचान रहें हैं। आज की मतदाता को ज्ञान देने की जरुरत नहीं है। आज का मतदाता आपको ज्ञान देने के लिए तैयार हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि, "मुझे खुशी हुई यहां आकर, ये नर्मदापुरम ऐसा जिला है, जहां हमने 53 हजार किसानों का कर्जा माफ किया। हमारे कार्यकाल में जो हुआ मुझे किसी को किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए, जनता हमारे कार्यकाल की गवाह है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT