जयपुर में कांग्रेस की रैली पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का पलटवार
जयपुर में कांग्रेस की रैली पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Gwalior : जयपुर में कांग्रेस की रैली पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का पलटवार

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के पास कुछ बचा तो है नहीं तो क्या करें, इसलिए अब राहुल गांधी देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने अंग्रेजों की तरह विभाजन की राजनीति की है और अब फिर उसी में जुट गए हैं, लेकिन देश की जनता सब समझती है। यह बात प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जयपुर में कांग्रेस की रैली को लेकर पूछे गए सवाल पर कही।

जयपुर में कांग्रेस की रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हिन्दु एवं हिन्दुत्व की व्याख्या करते हुए जो बात कही उसको लेकर सवाल पूछने पर गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि अंग्रेजों की तरह कांग्रेस विभाजन की राजनीति कर रही है, हम राम मंदिर बनाते हैं तो हिंदू और हिंदुत्व का डिफरेंस हमारे साथ लागू करने की कोशिश करते हैं, हम काशी विश्वनाथ में कोरिडोर बनवा रहे हैं तो हममें विभाजन की कोशिश कर रहे है, हम धारा 370 हटाते हैं इसलिए हममें विभाजन की कोशिश की जा रही है। जबकि वह टुकड़े-टुकड़े वाली गैंग से मिलने जाते हैं तो हिंदू हैं। कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल करते हैं। मिश्रा ने कहा कि पूरे देश में तोड़ने का कोई काम कोई कर रहा है तो वह राहुल गांधी हैं, कहीं जातियों के नाम पर कहीं धर्म के नाम पर, यही बस कांग्रेस के पास काम बचा है, अच्छा होता राजस्थान में राहुल गांधी कांग्रेस के विकास के कार्य गिनाते, अगर वह नहीं गिना पा रहे थे तो झूठे ही गिना देते जैसे मध्यप्रदेश से लेकर छत्तीसगढ़, पंजाब में किसान की कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस ने झूठ बोला था।

अगले माह आएगा पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ विधेयक :

महंगाई को लेकर पूछे सवाल पर प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि पहले राहुल गांधी राजस्थान में तो पेट्रोल-डीजल सस्ता करा दें फिर महंगाई की बात करते तो अच्छा रहता। एक सवाल के जवाब में गृह मंत्री ने कहा कि हम लगातार पुलिस को सौगाते दे रहे हैं, पहले पुलिस विभाग में क्रमोन्नति, पदोन्नति लागू की उसके बाद कमिश्नर प्रणाली लागू की। उन्होंने कहा कि पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ विधेयक अगले महीने आ रहा है, साथ ही हमने नक्सल अपराध पर नकेल कसने में भी कामयाबी हासिल की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT