झारखंड चुनाव नतीजों पर प्रदेश नेताओ द्वारा कही बधाई, तो कही तंज
झारखंड चुनाव नतीजों पर प्रदेश नेताओ द्वारा कही बधाई, तो कही तंज   Social Media
मध्य प्रदेश

झारखंड चुनाव नतीजों पर प्रदेश नेताओं द्वारा कहीं बधाई तो कहीं तंज

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों का मप्र कांग्रेस की सियासत पर भी असर पड़ सकता है। कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार झारखंड के प्रभारी सचिव होने के कारण मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही वहां चुनावी रणनीति में जुटे थे।

कमलनाथ सरकार के वन मंत्री उमंग सिंघार ने कहा कि जीता है गठबंधन, जीता है झारखण्ड, आज की ये जीत अन्याय पर न्याय की और कुशासन पर सुशासन की विजय है। इस जीत का हकदार हर वो 1 छोटा कार्यकर्ता है जिसने जी जान से इस अहंकारी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने में अपनी भूमिका निभाई।

साथ ही कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गाँधी को विशेष रूप से मुझे और आर.पी.एन. सिंह को यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए और कांग्रेस के अभियान का नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद। इसके अलावा, कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं के समर्थन की सराहना करें

वहीं झारखण्ड जीत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि, कांग्रेस ने सदैव ही हमारे आदिवासी भाइयों की जल, जंगल, जमीन और उनके विकास, प्रगति और सम्मान की लड़ाई लड़ी है। मुझे पूरा विश्वास है कि हेमंत सोरेन जी अब आपकी प्रगति और विकास की ये जिम्मेदारी निभाएंगे।

झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस

JMM महागठबंधन सरकार बनने पर महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। महागठबंधन के पक्ष में मतदान के लिए झारखंडवासियों का हृदय से धन्यवाद।

दूसरी तरफ भाजपा से दतिया के विधायक एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने झारखण्ड चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस वहां तीसरे नंबर की पार्टी है इसलिए मिठाई बाँट रही है। कांग्रेस कभी झारखण्ड में 1 नंबर की पार्टी होती थी। वहीं प्रदेश के अलग-अलग मुद्दों को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT