भोपाल के सेंट्रल जेल पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा
भोपाल के सेंट्रल जेल पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के सेंट्रल जेल पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैदियों का जाना हालचाल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की जंग जीतने के लिए प्रयास जोरों पर है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के बीच आज प्रदेश के जेल एवं गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने राजधानी के सेंट्रल जेल पहुंचे जहां भ्रमण कर कैदियों का हालचाल जाना।

सेंट्रल जेल के डीजी अरविंद कुमार के साथ मंत्री मिश्रा ने किया भ्रमण

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल सेंट्रल जेल में बंदियों से मुलाकात कर कोरोना काल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीजी जेल श्री अरविंद कुमार जी के साथ रसोईघर का निरीक्षण कर भोजन व्यवस्था की जानकारी ली। इस दौरान मंत्री मिश्रा ने कहा कि, जेल के बंदी भी उनके परिजनों की तरह ही है। कोरोना संकट की घड़ी में उनकी चिंता करना हमारा दायित्व है इसीलिए आज जेल का भ्रमण कर उनका हालचाल जाना है। सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए गए हैं।

बंदियों को नहीं आएगी किसी प्रकार की दिक्कत - मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, बंदियों के परिजनों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। जेल प्रशासन सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया करा रहा है और किसी को भी किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। आपको बताते चलें कि,कोरोना की दूसरी लहर के संकट को देखते हुए सरकार ने प्रदेश की जेलों में बंदियों को 60 दिन की पैरोल देने का निर्णय लिया है। इस फैसले के मद्देनजर करीब 4500 बंदी पैरोल पर रिहा किए जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT