दतिया पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा
दतिया पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Author : Deepika Pal

दतिया, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सीएम और मंत्रियों द्वारा निर्माण कार्यों के लोकार्पण किए जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि रविवार को प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया के खमेरा पंचायत पहुंचे। जहां 1.34 करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

मंत्री मिश्रा ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया की खमेरा पंचायत में 1.34 करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। कार्यक्रम की शुरुआत कन्या पूजन से की। इस अवसर पर जिला पंचायत, जनपद पंचायत के पदाधिकारी, संरपंच श्रीमती गीता राकेश यादव, पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, खुशी की बात है कि कांग्रेस के युवराज भी अब हिंदुत्व की बातें करने लगे हैं। हमारी सरकार का तो सिद्धांत है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास। ये तो कांग्रेस सोचे कि इतने वर्षों के शासन के बाद भी वो हिंदुओं का विश्वास वो क्यों नहीं जीत पाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT