ग्वालियर नगर के मंडल अध्यक्षों की घोषणा
ग्वालियर नगर के मंडल अध्यक्षों की घोषणा Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने की ग्वालियर नगर के मंडल अध्यक्षों की घोषणा

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ग्वालियर नगर के मंडलों की पुन:रचना अनुसार मंडल अध्यक्षों की घोषणा की है। ग्वालियर विधानसभा के गरगज हनुमान मंडल के मंडल अध्यक्ष प्रयाग सिंह तोमर, कोटेश्वर महादेव के मंडल अध्यक्ष आकाश श्रीवास्तव, राजा मानसिंह तोमर के मंडल अध्यक्ष बृजमोहन शर्मा, लक्ष्मीबाई मंडल के मंडल अध्यक्ष मनमोहन शर्मा, वीर दुर्गादास राठौर के मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र तोमर को घोषित किया है।

ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल के मंडल अध्यक्ष जवर सिंह गुर्जर, महाराणा प्रताप के मंडल अध्यक्ष उमेश सिंह भदौरिया, शहीद भगत सिंह के मंडल अध्यक्ष हरिओम झा, स्वामी रामकृष्ण के मंडल अध्यक्ष शिव सिंह यादव, वीर सावरकर के मंडल अध्यक्ष रमाकांत मेहते की घोषणा की है।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के पं. अटलबिहारी वाजपेयी मंडल के मंडल अध्यक्ष मनोज मुटाटकर, शहीद हेमू कालानी के मंडल अध्यक्ष महेन्द्र श्रीवास्तव, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के मंडल अध्यक्ष अमित बंसत, स्वामी विवेकानंद मंडल के अध्यक्ष चेतन मंडलोई एवं गुप्तेश्वर महादेव के मंडल अध्यक्ष विनय शर्मा की घोषणा की है।

वहीं, मंडल अध्यक्ष में विधानसभा के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को शामिल किया है। कुछ मंडल में नए चेहरे शामिल किए है, तो कुछ मंडलों के अध्यक्षों को बदला गया है, जबकि दो मंडल के अध्यक्षों हटाया भी गया है। ग्वालियर विधानसभ के कोटेश्वर मंडल के अध्यक्ष प्रयाग तोमर को गरगज मंडल और दुर्गादास मंडल के बृजमोहन नए मंडल राजामान सिंह मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT