नेता हरीश रावत के आए बयान
नेता हरीश रावत के आए बयान Social Media
मध्य प्रदेश

बहुमत साबित करने कांग्रेस ने कसी कमर: नेता हरीश रावत के आए बयान

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी हड़कंप के बीच जहां जयपुर से कांग्रेस विधायकों के राजधानी भोपाल पहुंचने की खबर है वहीं इस बीच उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने बड़ा बयान जारी किया है। बयान जारी करते हुए मीडिया के बीच कहा कि, "हम कल फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं और हम इसे जीतने के लिए आश्वस्त हैं। हम घबराए नहीं हैं।" साथ ही हरियाणा के मानेसर में ठहरे भाजपा विधायकों को लेकर भी जारी किया बयान।

पूर्व मंत्री रावत का बयान

इस संबंध में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने मीडिया के सामने कहा कि, हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं कमलनाथ सरकार को गिरने नहीं देगें। हम जीतने के लिए आश्वस्त है हम घबराएं नहीं हैं, भाजपा को घबराने की जरूरत है। मानेसर हरियाणा में मौजूद भाजपा विधायक तड़प रहे हैं, वह कैद से निकलकर हमारे संपर्क में आना चाहते हैं जैसे ही वह बाहर आएंगे, भाजपा को पता चल जाएगा कि कितने उनके हैं कांग्रेस का कोई भी विधायक अब भाजपा के संपर्क में नहीं कांग्रेस किसी विधायक को तोड़ने में विश्वास नहीं करती बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस विधायक हमारी पार्टी के हैं, वह कहीं नहीं जाएंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री रावत ने जयपुर में कांग्रेस विधायकों से ट्री हाउस में मुलाकात की और विधायकों के साथ राजधानी पहुंचे।

आज हुई विधायकों की वापसी

इस संबंध में कांग्रेस नेताओं का कहना है कि उसके जयपुर के पास रुके लगभग 90 विधायक आज कुछ ही घंटों में विमान से भोपाल पहुंच जाएंगे। इसके अलावा कमलनाथ मंत्रिमंडल की बैठक आज दिन में होगी, जिसमें मुख्य रूप से मौजूदा राजनैतिक हालातों के अलावा कल से प्रारंभ हो रहे विधानसभा के बजट सत्र से जुड़े बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT