इधर सियासी संकट उधर नरोत्तम का बयान
इधर सियासी संकट उधर नरोत्तम का बयान Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

इधर सियासी संकट उधर नरोत्तम का बयान: नंबर गेम में जुटी कांग्रेस

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सियासी संकट और फ्लोर टेस्ट पर फैसला आना तय है, जिसके चलते अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने बयान देकर एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। मिश्रा ने कहा कि, -कांग्रेस की सरकार जाने वाली है।

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

इस संबंध में मीडिया के सामने बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार जाने वाली है। जो सच है स्वीकार करो अपने कर्मो पर विचार करो। कांग्रेस डूबी है, अपने घर को संभालो वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हाउस में बात नहीं कह पा रहे तो मीडिया के माध्यम से कह रहे हैं।

पूर्व में दे चुके हैं बयान :

इस संबंध में कटाक्ष करते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि, दिग्विजय सिंह, किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी के लिए उपवास पर बैठते तो ठीक रहता। संविधान की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, संविधान की हत्या करने वाले संविधान की बात कर रहे हैं यह अच्छा नहीं है इनके लिए दिग्विजय सिंह करते हैं विषय का विषयांतर। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश नायक द्वारा पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह पर लगाए आरोपों पर कहा कि, दिग्विजय सिंह करते हैं फेस सेविंग यह सभी करा धरा दिग्विजय सिंह का है। पूरे 22 विधायकों ने भी कहा कि सब करा धरा दिग्विजय सिंह का है यह पहली बार नहीं की किसी कांग्रेस के नेता ने कहा हो इसके पहले उमंग सिंघार ने भी दिग्विजय सिंह के बारे में कहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT