प्रदेश सरकार पर पूर्व जनसंपर्क मंत्री का जवाबी पलटवार
प्रदेश सरकार पर पूर्व जनसंपर्क मंत्री का जवाबी पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः प्रदेश सरकार पर पूर्व जनसंपर्क मंत्री का जवाबी पलटवार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दोनों दलों भाजपा और कांग्रेस के बीच किसी मसले को लेकर बयानबाजी का दौर चलता रहता है। बयानबाजी के दौर में मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है जिस पर मिश्रा ने कहा कि, भाजपा जो काम करती है उसे हार्स ट्रेडिंग के दायरे में रखा जाता है वही हम करें तो पाप कांग्रेस करे तो पुण्य वाली स्थिति बनती है।

जनसंपर्क मंत्री का क्या है कहनाः

सीएम कमलनाथ के बीजेपी के विधायकों को लेकर की गए दावे पर जवाबी बयान देते हुए पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कमलनाथ सरकार सरकार बचाने की कोशिश में लगी है यदि यह चिंता और यह कोशिश किसानों के लिए की जाती तो किसान आत्महत्या करने को मजबूर नहीं होते, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन नहीं करते।

विपक्ष द्वारा भाजपा के कामों को हार्स ट्रेन्डिग का नाम दिया जा रहा है।

सीएम कमलनाथ ने किया पूर्ण बहुमत का दावाः

सीएम कमलनाथ ने बीते दिनों दावा करते हुए कहा था कि, कांग्रेस सरकार झाबुआ चुनाव के नतीजों के बाद पहले से ही बहुमत में है आने वाले दिनों में विपक्ष के दो तीन और सीटें कम होने वाली हैं।

पूर्व भाजपा सरकार के 15 सालों के कार्यों पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा नेताओं द्वारा इन 15 सालों में जो काम किए गए वह सामने आ रहे हैं जिस पर ऐसे और मामले आगामी दिनों और महीनों में सामने आएगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT