शर्मा के बयानों ने सुलगायी सियासत
शर्मा के बयानों ने सुलगायी सियासत Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

राजनीतिक खींचतान और कोरोना: शर्मा के बयानों ने सुलगायी सियासत

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में बीते दिनों से जारी सियासी घमासान में जहां बीेते दिन के वाकए से सियासी संकट के बादल छंट गए हैं, वहीं पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर फिर शुरू हो गया है इस बीच ही अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले कार्यवाहक मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। बयान में उन्होंने कहा- जब तक उप चुनाव नहीं जीत जाते, तब तक रहेगी अल्प मत की सरकार...।

प्रदेश की राजनीति पर पीसी शर्मा का बयान

इस दौरान सरकार के कार्यवाहक जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा कि, अब जो बनेंगी नई सरकार में बीजेपी की अल्पमत सरकार है, जब तक बीजेपी उप चुनाव नहीं जीत जाते, तब तक रहेगी अल्प मत की सरकार। कांग्रेस के ट्वीट पर कहा कि, उपचुनाव के बाद कांग्रेस ही प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनाएगी, मुख्यमंत्री कमलनाथ ही होंगे नए मुख्यमंत्री। साथ ही पूर्व विधायकों की वापसी पर प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा कि, उनको जो करना है करें वह जानें...। बीजेपी के विधायक दल के नेता चुने जाने पर बोले एलीफेंट ट्रेनिंग के मास्टरमाइंड ही बनेंगे मुख्यमंत्री।

प्रदेशवासियों से की अपील

इसके साथ ही प्रदेश के जबलपुर में कोरोना वायरस के मरीज आने पर प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि, सुरक्षित रहे भीड़ भाड़ में ना जाएं, अनावश्यक रूप से घर से ना निकले, जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले, प्रदेश में वायरस का असर होने से हो सकती है भयावह स्थिति। इस संबंध में सरकार को पूरी ताकत इससे निपटने में झोंकनी होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT