विश्वास सारंग का बयान
विश्वास सारंग का बयान Priyanka yadav-RE
मध्य प्रदेश

मंत्री सारंग का बयान- आपदा में राजनीति करने का अवसर ढूंढ रही है कांग्रेस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वैश्विक महामारी कोरोना को 'इंडियन कोरोना' बताने वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है, बयान के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच तेजी से आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर चल रहा है, इस बीच अब मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है जहां उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात।

मंत्री सारंग ने बयान देते हुए कांग्रेस पर कसा तंज :

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस आपदा में राजनीति करने का अवसर ढूंढ रही है, कांग्रेस का बस दंगे कराना, लाशों पर राजनीति करने का काम है, मंत्री सारंग बोले-कांग्रेस की ज़मीन पूरी तरह से खिसक गई है, जब सेवा करने का मौका मिला यह राजनीति कर रहे हैं।

कोरोना कंट्रोल हुआ तो कांग्रेस राजनीति कर रहे है, मुसीबत के समय पहले घरों में बैठे हुए थे।
विश्वास सारंग ने कहा

सारंग ने कहा- सोनिया गांधी इटली और विदेशी ताकतों पर चल रही है

आगे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सोनिया गांधी इटली और विदेशी ताकतों पर चल रही है, कांग्रेसियों की ज़बान पाकिस्तानी एजेंट की तरह है, कांग्रेस के कारण भारत को नीचा देखना पड़ सकता है वही मंत्री सारंग ने कहा कि बीजेपी दवाब की राजनीति नहीं करती है, ब्लैक फंकस रोकने के लिए स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाई जा रही है।

यह भारत है और यहाँ अभिव्यक्ति की आज़ादी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप अपने ही देश को गाली देंगे। राजनीति करें किन्तु मर्यादा में रह कर, देश की इज़्ज़त दाँव पर न लगाएं।
मंत्री विश्वास सारंग ने कहा

वहीं, 21 मई को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को चेताया था कि यदि पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार पर कार्रवाई की गई तो हमारे पास हनीट्रैप की पेनड्राइव हैं। इस मामले को लेकर मंत्री सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने गैर जिम्मेदार बयान दिया है, अगर हनीट्रैप की पेनड्राइव की सीडी है, तो कुछ किया क्यों नहीं, उजागर करनी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT