विश्वास सारंग का बयान
विश्वास सारंग का बयान  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

वैक्सीन, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, टेस्टिंग से ही हारेगा कोरोना: सारंग

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कई मुद्दों को लेकर सरकार के मंत्री और विपक्ष के बीच बहसबाजी का दौर जारी है वहीं, इस बीच ही फिर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कोरोना समेत कई मुद्दों को लेकर बयान दिए हैं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए टीकाकरण महाअभियान (Corona Vaccination Mahaabhiyan) ​को लेकर बात कही है।

टीकाकरण महाअभियान पर विश्वास सारंग का बयान :

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) ने बयान देते हुए कहा कि टीकाकरण महाअभियान के तहत आज हमने तय किया है कि प्राथमिकता के साथ सेकेंड डोज लगे , तीसरी वेव को रोकने के लिए जबरदस्त जनभागीदारी देखने मिल रही है। रोज़ 10 लाख लोगों को प्रदेशभर में वैक्सीन लग रही है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा

वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कोविड के आंकड़ों में थोड़ी वृद्धि हुई है, हमें बहुत सतर्क रहने की ज़रूरत है, इस जानलेवा संक्रमण के खतरे से बचने के लिए अभी हमारे पास बचाव ही सबसे बड़ा उपचार है, सावधान रहिए। कोरोना संक्रमण रोकने का उपाय मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग वैक्सीन है, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, टेस्टिंग से ही कोरोना हारेगा।

विश्वास सारंग ने राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा

साथ ही चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, मंत्री विश्वास सारंग ने राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा कि उन्हें अक्ल नहीं आई है, कराड़ों लोगों को वैक्सीन लग चुकी है, उन्हें दिखाई नहीं देता, ज्ञान बढ़ाने वाली वेक्सीन होती तो बेहतर रहता है।

कमलनाथ ने प्रदेश में नहीं किया कोई विकास: मंत्री विश्वास सारंग

आगे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमकनाथ ने भ्रष्टाचार, कालाबजारी , माफियाओं की वृद्धि की थी, कमलनाथ ने प्रदेश में कोई विकास नहीं किया है, भाजपा के शासन में कानून व्यवस्था हमेशा सुव्यवस्थित रखना हमारी प्राथमिकता है, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, वर्ग और जाति संघर्ष हम नहीं चलने देंगे, कांग्रेस हर घटना को राजनीतिक रंग देती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT