मंत्री सारंग का बयान
मंत्री सारंग का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री विश्वास सारंग का बयान- डेल्टा प्लस वैरिएंट समेत कई मुद्दों पर बोले

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर नेताओं के बयान चर्चा में रहते हैं, इस बीच ही मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है, जिसमें मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने कई मुद्दों को लेकर बात कही है।

एमपी की राजधानी भोपाल में संक्रमण की दूसरी लहर के काबू में आने के बाद अब कोरोना के नए डेल्टा प्लस वैरिएंट (Delta Plus Variant) का मामला मिलने से चिंता बढ़ गई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में कोरोना के नए वैरिएंट डेल्टा प्लस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं।

डेल्टा के नए मामले आने पर विश्वास सारंग बोले-

मंत्री विश्वास सारंग ने डेल्टा के नए मामले आने पर कहा कि नए डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर सरकार सतर्क है, इस वेरियंट के मरीजों की कांट्रेक्ट ट्रेसिंग हम कर रहे हैं। वहीं, मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा कि पूरी सरकार निवेदन कर रही है कोरोना प्रोटोकाल का पालन करें, कोरोना मरीज़ो के इलाज और इसको रोकने के लिए कार्य योजना बना रही है।

वैक्सीन की कमी पर भी बोले विश्वास सारंग

वैक्सीन की कमी पर भी मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि पूरे देश में केंद्र सरकार वैक्सीन की आपूर्ति कर रही है जनता जागरूक हुई है वैक्सीन लगवाने के लिए, कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए वैक्सीनेशन सबसे बड़ा हथियार है। साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने वैक्सीन को लेकर कई भ्रामक जानकारियां फैलाई हैं।

कमलनाथ के नेमावर दौरे पर बोले सारंग

मध्यप्रदेश के पूर्व कमलनाथ के नेमावर दौरे पर सारंग बोले- लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस का सबसे बड़ा काम है, कमलनाथ को वो समय याद नहीं है जब वो सीएम थे उनके बंगले से कुछ दूरी पर बच्चियों के साथ रेप हुआ था, वो बंगले से बाहर नहीं निकले थे, हमारी सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

नेमावर घटना पर दोषियों के ख़िलाफ़ सीएम ने कड़ी कार्रवाई कराई है कमलनाथ राजनीति न करें जब वे सीएम थे तब उनके क्षेत्र छिंदवाड़ा में आदिवासी लड़की का गैंगरेप कर हत्या कर दी गई थी और पुलिस ने पोस्टमॉर्टम भी नहीं कराया था क्योंकि आरोपी कमलनाथ जी के चहेते थे।
मंत्री विश्वास सारंग बोले

संघ प्रमुख मोहन भागवत को लेकर दिग्गी के ट्वीट पर सारंग बोले-

साथ ही संघ प्रमुख मोहन भागवत को लेकर दिग्गी के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बोले- दिग्विजय सिंह की इतनी हैसियत नहीं है वो संघ प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ ट्वीट करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT