Dhirendra Shastri Statement
Dhirendra Shastri Statement Raj Express
मध्य प्रदेश

मस्जिद नहीं भगवान शिव का मंदिर है ज्ञानव्यापी : पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का बयान

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • ज्ञानवापी मस्जिद को भगवान शंकर का मंदिर बताया पंडित शास्त्री ने।

  • पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने हरियाणा में हो रही नूंह हिंसा पर भी बड़ा बयान दिया।

  • पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा जो बालाजी का है वो हमारा है

Pt. Dhirendra Shastri Statement : ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) नहीं है ये कहना बंद करो। ज्ञानवापी भगवान शंकर का मंदिर है।एमपी के छिंदवाड़ा में कथा कर रहे बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने ज्ञानवापी मामले में बड़ा बयान दिया है। इसके अलावा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने हरियाणा में हो रही नूंह हिंसा पर भी बड़ा बयान दिया है।

हरियाणा के नूंह हिंसा पर बोले धीरेन्द्र शास्त्री

वहीं पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने हरियाणा की नूंह हिंसा पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, देश का दुर्भाग्य है कि सनातनी हिंदू इस प्रकार का कार्य देख रहे हैं। पिछले दिनों हरियाणा के नूंह में बजरंग दल के ऊपर किये पथराव को लेकर बोले पंडित शास्त्री ने हिन्दुओं को आंखे खोलने का संकेत देते हुए उन्होंने आगे कहा कि, ये हो रहा है, इसीलिए नींद से अब जागो।

हमारे लिए पूरा विश्व समान है

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के छिंदवाड़ा आगमन पर सियासत होने सवाल पर पंडित शास्त्री ने कहा कि, छिंदवाड़ा में आकर अच्छा लगा, हम हमेशा से सब जगह जाते हैं। सनातन सबका है। हम सियासी आदमी नहीं है हमें इससे दूर ही रखा जाये। आगे पंडित शास्त्री ने कहा कि, हम जाति प्रथा समाप्त कर सबको जोड़ रहे हैं। हमें सियासत से दूर ही रखा जाए। कमलनाथ धाम भी गए थे, हमारे लिए सब समान हैं। पूरा विश्व समान है, जो बालाजी का है वो हमारा है जो हमारे राम का है वो हमारा है। हमारा संकल्प पूरा हो रहा है।

बता दें, सिमरिया में चल रही पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा का सोमवार को अंतिम दिन है। इस कथा का आयोजन मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ द्वारा कराया जा रहा है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की तीन दिवसीय कथा का आज अंतिम दिन है। अंतिम दिन समय में कुछ बदलाव किया गया है। यह कथा दोपहर 2 बजे से शुरू होगी और शाम 5 बजे तक चलेगी। इस कथा के बाद पं. धीरेन्द्र शास्त्री बागेश्वर धाम वापस लौट जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT