पूर्व BJP विधायक का खरा जवाब
पूर्व BJP विधायक का खरा जवाब Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेसी विधायक के विवादित बयान पर पूर्व BJP विधायक का खरा जवाब

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे पर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी रहता ही है, राजधानी भोपाल में कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने विरोध प्रदर्शन किया।

उनका कहना था-

कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद या तो भारत छोड़े या कांग्रेस छोड़ें वह लगातार देश विरोधी बातें करते हैं। वह वंदे मातरम का भी विरोध करते हैं और मौजूदा वक्त में नागरिकता संशोधन विधेयक कभी विरोध कर रहे हैं तो कांग्रेस पार्टी या तो आरिफ मसूद को कांग्रेस से निकाले या वो भारत छोड़े।

कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर BJP नेता ने की कड़ी प्रतिक्रिया

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद द्वारा दिए बयान पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी कहा- कि कांग्रेस बिना सोचे समझे कैब पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है। दरअसल इस नए विधेयक को लेकर कांग्रेस विधायक ने आमसभा को संबोधित करते हुए बयान दिया था कि, यदि प्रदेश सरकार इस कानून को प्रदेश में लागू करती है तो वे विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देगें।

कांग्रेस विधायक के बयान पर बीजेपी नेता मिश्रा ने किया पलटवार :

कांग्रेस विधायक मसूद के CAB को लेकर बयान पर बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस कैब की भावना को बिना सोचे- समझे कैब कानून पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है जो आपत्तिजनक है। देश में उनके द्वारा आम जनता को भड़काने का काम किया जा रहा है। कैब, नागरिकता देने का एक कानून है नागरिकता लेने का नहीं। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को स्पष्ट करना चाहिए कि, वे देश तोड़ने वालों का साथ देगें या देश जोड़ने वालों के साथ हैं।

प्रदेश में कानून लागू हुआ तो, विधानसभा की सदस्यता से देंगे इस्तीफा- मसूद

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्रामचैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT