वित्त मंत्री भनोत और MLA शेरा के बयान चर्चा में
वित्त मंत्री भनोत और MLA शेरा के बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

सियासी तिकड़मों पर वित्त मंत्री भनोत और MLA शेरा के बयान चर्चा में

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग के मसले ने सियासत को झकझोर कर रख दिया है आए दिन नेताओं के बयान और नए-नए मोड़ इस मसले को बढ़ाते जा रहे हैं इस बीच, हाल ही में चर्चा में आए वित्त मंत्री भनोत और MLA शेरा के बयान!

आपको बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के वीडियो और बयान ने जहां हलचल मचा दी थी वहीं फिर एक बार बयान चर्चा में आया...

शेरा वित्तमंत्री तरुण भनोत से मिलने निवास पहुंचे :

बातचीत में उन्होंने कहा- गृहमंत्री बनना चाहता हूं, मौजूदा गृहमंत्री बालाबच्चन में क्षमताओं की कमी है। उनसे काम संभल नहीं रहा है। मेरी इच्छा पीपुल फ्रेंडली पुलिस बनाने की है। लोग पुलिस से डरें नहीं उनकी दोस्त बने। माता रानी की जय हो।

हर विधायक की बात को गंभीरता से लिया गया जल्द ही आपको परिणाम देखने को मिलेगा CM कमलनाथ को लेना है अंतिम फैसला अगर कोई व्यक्ति क्षेत्र की जनता के साथ पूरे प्रदेश के लिए काम करना चाहता है तो इसमें क्या गलत है
शेरा को मंत्री बनाने पर कहा-

शेरा को मंत्री बनाने पर कहा-

"हर विधायक की बात को गंभीरता से लिया गया है, जल्द ही आपको परिणाम देखने को मिलेगा, इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ को अंतिम फैसला लेना है। अगर कोई व्यक्ति क्षेत्र की जनता के साथ पूरे प्रदेश के लिए काम करना चाहता है, तो इसमें क्या गलत है।"

वित्त मंत्री ने पूछा-

"अरविंद भदौरिया कहाँ हैं, आशुतोष तिवारी और विदिशा विधायक कहाँ हैं विधायकों को बंधक बनाने के सवाल पर कहा - मैंने कब कहा कि बंधक बनाया गया हैं?"

विधायक शेरा ने कहा

"उन्हें न तो कोई लेकर गया और न ही किसी ने बंधक बनाया। अपनी ये बात वे मुख्यमंत्री के सामने भी स्पष्ट कर चुके हैं। वे मुख्यमंत्री के साथ हैं और रहेंगे। कांग्रेस के दो विधायकों के अभी भी लापता होने के सवाल पर वित्तमंत्री तरुण भनोट ने कहा कि हम उनका इंतजार कर रहे हैं, वे कभी भी आ सकते हैं।"

वित्तमंत्री ने उल्टे मीडिया से सवाल कर पूछा

"भाजपा के भी कई विधायक गायब हैं, उन पर इतनी चर्चा क्यों नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि कोई ये भी बताएगा की भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया इन दिनों कहां हैं और किसके साथ हैं?"

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का बयान

"CM कमलनाथ जी से मेरा 32 साल पुराना रिश्ता है, मुझे नहीं लगता है कि बीजेपी जो कोशिश कर रही है उसमें सफल आ पायेगी मुझे लगता है कमलनाथ जी के व्यक्तित्व को देखकर कुछ और विधायक उनके साथ आयगे मुझे बीजेपी की ओर से कोई ऑफर नहीं दिया गया है।"

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT