मिश्रा के बयानों ने विपक्ष पर साधा निशाना
मिश्रा के बयानों ने विपक्ष पर साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

मिश्रा के बयानों ने विपक्ष पर साधा निशाना

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है और प्रशासन द्वारा हाई अलर्ट के साथ लॉकडाउन के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं वहीं नवोदित बीजेपी सरकार राज्य सरकार द्वारा आज विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पारित किया गया है जिसे लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। इन्हीं बयानों पर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने करारा जवाब पेश किया है।

विपक्ष के सवालों पर मिश्रा का जवाब :

इस संबध में विपक्ष कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए और सवाल उठाते हुए कहा था कि, सरकार को इतनी जल्दी किस बात की थी। इस सवाल पर करारा जवाब देते हुए बीजेपी नेता मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश में कोरोना से निपटने के लिए यह जरूरी था साथ ही बताना भी की प्रदेश में स्थिर सरकार आ गई है। अब सिर्फ कोरोना से निपटना ही सरकार की समस्या है।

सपा बसपा समेत निर्दलीय विधायकों ने किया समर्थन :

इस सम्बन्ध में आज बीजेपी द्वारा विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पारित किया गया जिस दौरान सपा बसपा समेत निर्दलीय विधायकों ने समर्थन किया वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने इस प्रस्ताव पर विरोध जताया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT