गांजा सप्लाई करने का मामला
गांजा सप्लाई करने का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

एसटीएफ टीम ने स्मगलर्स को कई किलो मादक पदार्थ सहित दबोचा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही

  • तीन गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े

  • STF ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर गांजा किया बरामद

  • पुलिस कर रही है पूछताछ

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में गांजे की तस्करी के लिए तस्कर नए तरीके अपना रहे हैं, लेकिन तस्कराें की ये कोशिश सफल नहीं हो पाई। हाल में ही मध्यप्रदेश से गांजा सप्लाई करने का मामला सामने आया है। इस मामले मे STF टीम ने 3 स्मगलर्स को कई किलो मादक पदार्थ सहित दबोचा है।

मिली जानकारी के अनुसार

हबीब गंज थाना क्षेत्र से स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की बड़ी कार्यवाही से 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि, तस्कर 85 किलोग्राम गांजा भोपाल सप्लाई करने के लिए आंध्र प्रदेश से लेकर आए थे। हबीब गंज थाना क्षेत्र से गांजा सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

आंध्र प्रदेश से भोपाल सप्लाई करने लेकर आए थे गांजा। हबीबगंज थाना क्षेत्र से गांजा सहित तीनों आरोपियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के मुताबिक 85 किलोग्राम का गांजा बरामद हुआ है। हत्थे चढ़े आरोपियों से इस मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है कि, गांजा भोपाल में कहां सप्लाई करना था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT